हिमाचलः रात को खाई में लुढ़की कार सुबह पता चला, पूरी रात ठंड में पड़ा रहा शख्स- गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः रात को खाई में लुढ़की कार सुबह पता चला, पूरी रात ठंड में पड़ा रहा शख्स- गई जान


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की वजह से चालक की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित चायल के तहत पड़ते नगाली गांव से सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दीपक ठाकुर बीते शनिवार को कार में सवार होकर झड़याल से अपने घर यानी गांव नगाली की ओर जा रहा था। इस दौरान देर रात जब वह घर के करीब पहुंचा तो कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।  

अगली सुबह लगा हादसे का पता

वहीं, अगली सुबह मौके से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने कार को खाई में गिरे हुए देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पूरी रात बाहर पड़ी रही देह

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बता दें कि मृतक शख्स का शव पूरी रात बाहर ही पड़ा रहा, जिसे अगली सुबह अस्पताल पहुंचाया गया। परंतु तब तक उसकी जान जा चुकी थी। 

मामले की पुष्टि पुलिस थाना एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ