हिमाचलः गैंगरेप के आरोपितों की हो रही जेल के बाहर सेवा, निहार रहे थे पुलिसवाले

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः गैंगरेप के आरोपितों की हो रही जेल के बाहर सेवा, निहार रहे थे पुलिसवाले


मंडीः
हिमाचल प्रदेश गैंगरेप मामले में अदालत में पेशी के लिए लाए गए आरोपितों की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल फोटो प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुंदरनगर के सेरी मंच का है। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपितों के घर वाले उनकी सेवा पानी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ठाकुर ने PM मोदी को सौंपा रिपोर्ट कार्ड; चार साल के कामकाज की दी जानकारी

बता दें कि सुंदरनगर गैंगरेप के आरोपितों को आज पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया गया। वहीं, कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस ने सभी को धूप सेंकने के लिए सेरी मंच पर बैठा दिया। जहां पहले से ही आरोपितों के परिजन घर का खाना लिए बैठे हुए थे। इस दौरान परिजनों द्वारा आरोपितों को घर का लजीज खाना परोसा गया। 

प्रारंभिक जांच में पुलिस कर्मियों की लापरवाही

यह सब होता देख भी पुलिस कर्मियों ने कुछ नहीं किया। इस बीच किसी ने इनकी फोटो निकालकर सोशल मीडिया पर डाल दी। जैसे ही यह मामला एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री के ध्यान में आया उन्होंने तत्काल प्रभाव से जांच शुरू कर दी। वहीं, प्रारंभिक जांच में पुलिस कर्मियों की लापरवाही पाई गई है। 

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: CM जयराम की पत्नी ने मल्लिका नड्डा के साथ खरीदी बनारसी साड़ी, खाई कचौड़ी; देखें तस्वीरें

एसपी मंडी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एएसपी को जांच के आदेश दिए गए हैं। इसके साथ ही तीन दिनों के भीतर मामले की रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है। इस रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ