हिमाचलः आंगन में खेल रही थी बच्ची अचानक फटा सिलेंडर, मां-बेटी सहित 4 गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः आंगन में खेल रही थी बच्ची अचानक फटा सिलेंडर, मां-बेटी सहित 4 गंभीर


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में अचानक से गैस से भरा सिलेंडर फटने के कारण एक नन्ही बच्ची सहित उसकी मां व दो अन्य लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित बद्दी के तहत पड़ते गांव बिलावाली गांव का है। 

बच्ची को बचाया पर खुद झुलसे 

मिली जानकारी के मुताबिक गांव बिलांवाली में एक छोटी बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी। इस दौरान वहां रखा छोटा गैस सिलेंडर फट गया। इस वजह से बच्ची आग की चपेट में आ गई, जिसे बचाने हेतु उसकी मां शहनाज मौके पर पहुंची। इस पर उसने अपनी बच्ची को तो जलने से बचा लिया परंतु वह खुद आग में झुलस गई। 

किराएदार की दोनों टांगे जल गई    

शहनाज को झुलसता देख उसे बचाने के लिए एक किराएदार अमजद भी मौके पर पहुंचा परंतु आग की चपेट में आने से उसकी भी दोनों टांगे जल गई। इतना ही नहीं एक अन्य किराएदार महिला भी आग की भेंट चढ़ गई।

शहनाज व महिला किराएदार पीजीआई रेफर 

वहीं, परिजनों ने यह सब होता देख तुरंत आग पर काबू पाया और आग की चपेट में आए सभी घायलों को उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते शहनाज व एक महिला किराएदार को पीजीआई रेफर किया गया है। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि शहनाज ने अपने सास व ससुर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पुलिस द्वारा घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 336 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ