हिमाचल: शिकारियों की गोली से गई थी लापता शख्स की जान, आरोपियों ने कबूला जुर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शिकारियों की गोली से गई थी लापता शख्स की जान, आरोपियों ने कबूला जुर्म


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के अंतर्गत आते उपमंडल बंगाणा टकोली गांव के दगड़ाह निवासी सुनील कुमार एक हफ्ते से लापता था, जिसके बाद उनका शव मटियाना के जंगल से बरामद हुआ था। वहीं, अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है और पुलिस आरोपियों तक भी पहुंच गई है। 

पुलिस ने दो लोगों को किया अरेस्ट 

दरअसल, क्षत-विक्षत हालत में शव बरामद होने के बाद पुलिस को इस बात का पता चला कि उक्त शख्स की मौत गोली लगने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई को आगे बढाते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है और उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। 

आरोपियों के नाम 

  • दलजीत सिंह निवासी दगड़ाह 
  • सुरेंद्र कुमार निवासी लिदकोट

पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई को आगे बढ़ा रही है। शक के आधार पर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे 16 दिसंबर को अवैध शिकार करने के लिए घात लगाकर बैठे थे। 

शक के आधार पर किया था अरेस्ट 

जैसे ही सुनील कुमार अपने खेतों में पहुंचा, तब दोनों ने सुनील को जानवर सोचकर बंदूक से फायर कर दिया। यह फायर सुनील कुमार को दाहिनी तरफ गर्दन में लगा और सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ने सबूत मिटाने के लिए शव को सुरेंद्र कुमार की गाड़ी में रखकर घर से मटियाना के जंगल में फेंक दिया। मामले की पुष्टि थाना बंगाणा के प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ