हिमाचलः अपनी ही गाड़ी में शराब पीकर सो गया शख्स, सुबह तक जा चुकी थी जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः अपनी ही गाड़ी में शराब पीकर सो गया शख्स, सुबह तक जा चुकी थी जान



कागंड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक शख्स का शव संदिग्ध परिस्थियों में बरामद होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड कार्यालय धर्मशाला के समीप का है। मृतक की पहचान अमिल निवासी योल के तौर पर हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को अमित अपनी कार में सवार होकर धर्मशाला किसी काम के सिलसिले में आया था। इस दौरान उसने अपनी कार में ही शराब का सेवन कर लिया और वहीं सो गया। इस दौरान जब अमित घर नहीं लौटा तो उसके परिजन उसे ढूंढने हेतु निकले। 

घरवालों के उठाने पर नहीं उठा अमित-

इस बीच उन्होंने शिक्षा बोर्ड मुख्यालय के बाहर अमित को कार में सोया हुआ पाया। परिजनों ने जब अमित को उठाना चाहा तो वह नहीं उठा। इस पर बिना देरी किए स्वजन उसे उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शराब के अधिक सेवन से गई जान?

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।  

प्रारंभिक जांच के मुताबिक अमित की मौत का कारण शराब का अधिक सेवन बताया जा रहा है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। मामले की पुष्टि सदर पुलिस थाना राजेश कुमार ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ