हिमाचलः छात्रा संग घटिया हरकत करने वाला प्रिंसिपल अब तक नहीं हुआ अरेस्ट, सड़कों पर उतरे छात्र

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः छात्रा संग घटिया हरकत करने वाला प्रिंसिपल अब तक नहीं हुआ अरेस्ट, सड़कों पर उतरे छात्र


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में बीते दो दिन पहले कॉलेज की एक छात्रा ने अपने ही कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। इस मामले में आज कॉलेज के छात्र व छात्राओं ने सड़क पर धरना प्रदर्शन करते हुए प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने की मांग भी की।  

एसपी ने समझा-बुझाकर खुलवाया जाम 

छात्रों द्वारा किए गए इस प्रदर्शन के कारण चिड़गाव से रोहडू जाने वाला रास्ता आधे घंटे तक अवरुद्ध हो गया। इस पर एसपी रोहडू ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझाया-बुझाया तब जाकर कहीं पुलिस ने ट्रैफिक जाम को खुलवाया। 

छात्रों का कहना है कि अगर प्राचार्य को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे दोबारा रोहडू में धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं, इस मामले के संबंध में डीएसपी रोहडू चमन लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है। आरोपित प्रिंसिपल की तलाश की जा रही है। 

फोन रिकॉर्डिंग भी वूमेन सेल को सुनाई थी

उधर, जब आरोपित प्राचार्य से इस संबंध में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन नंबर बंद पाया गया। बता दें कि रोहडू के सीमा कॉलेज की एक छात्रा ने कॉलेज में छात्राओं के अधिकारों की रक्षा व सुरक्षा के लिए गठित वूमने सेल के पास प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई थी। 

इस संबंध में छात्रा ने एक फोन रिकॉर्डिंग भी वूमेन सेल को सुनाई थी, जिसमें वह छात्रा को बरगलाने का प्रयास कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपित ने अपने कॉलेज के महिला स्टाफ के खिलाफ भी अश्लील भरी बातें कही हैं। इस पर वूमेन सेल की ओर से पुलिस थाना रोहडू में आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ