हिमाचल: जिस बस में चोरी करने आए उसी में सो गए युवक, किया पुलिस के हवाले

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: जिस बस में चोरी करने आए उसी में सो गए युवक, किया पुलिस के हवाले


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश की एक बस में चोरी करने के इरादे से आए दो युवक बस में ही सो गए, जिन्हें बस के चालक व परिचालक द्वारा पुलिस के हवाले किया गया है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले के तहत पड़ते पुलिस थाना अवाहदेवी का है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली शख्स को 9882168890 से आई कॉल: इसी तरह से लगा 1.80 लाख का चूना

मिली जानकारी के मुताबिक इलाके की एक निजी बस के चालक व परिचालक ने जब सुबह के समय बस को खोला तो उन्हें अंदर सोए हुए दो युवक बरामद हुए। उनका कहना है कि बस पूरी तरह से बंद थी तो फिर युवक कैसे बस के अंदर घुसे होगें। 

कई बार बसों से तेल निकाला गया

इतना ही नहीं किसी को भी ये पता नहीं है कि दोनों युवक बस में कब घुसे, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि दोनों बस में ही सो गए। हालांकि, बस से किसी भी तरह का सामान चोरी नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सरकारी नौकरी का मौका: भरे जा रहे विभिन्‍न श्रेणी के 34 पद, इस तरह करें आवेदन

वहीं, इस संबंध में निजी बस के ऑपरेटरों की मानें तो इससे पहले भी कई बार उनकी बसों से तेल निकाला गया है यहां तक की बस में रखी नकदी भी चुराई गई है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि ये युवक चोरी के इरादे से ही बस में घुसे थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः विधानसभा में डयूटी देकर लौटे 15 पुलिसवालों को हुआ कोरोना, मचा..

इस संबंध में जानकारी देते हुए अवाहदेवी पुलिस चौकी के प्रभारी ज्ञान चंद ने बताया कि मामला ध्यान में आया है। उन्होंने बताया कि जो युवक बस में सोए हुए थे उन्होंने बस से कुछ नहीं चुराया है तथा उनका समझौता भी हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस फिर भी मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ