हिमाचल: अंगीठी के धुंए में घुटने लगा तीन का दम, एक की टूटी सांसें- दो की हालत नाजुक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: अंगीठी के धुंए में घुटने लगा तीन का दम, एक की टूटी सांसें- दो की हालत नाजुक


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित नादौन के साथ सटे बेला गांव में ठंड से बचने के लिए जलाई अंगीठी के कोयले एक शख्स की लिए जानलेवा साबित हुई, जबकि दो लोग गंभीर और बेहोशी की हालत में अस्पताल भी ले जाए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मेडिकल कॉलेज जा रही गर्भवती पर भरभरा कर गिरे पत्थर, पति भी था साथ में

बताया गया कि तीनों ने सर्दी से बचने के लिए पहले मकान के बाहर अंगीठी में आग जलाई तथा बाद में अंगीठी को उठाकर कमरे में रख लिया। आग सेंकने के उपरांत अंगीठी को बाहर रखना भूल गए तथा उससे निकलने वाली गैस से उनका दम घुट गया, जिनमें से एक की मौत हो गई। 

सुबह तीनों ही बेसुध पड़े हुए थे 

वहीं, जब सुबह साथ वाले कमरों में ठहरे हुए अन्य मजदूरों ने देखा कि तीनों ही युवक बेसुध पड़े हुए थे, जिसकी सूचना उन्होंने स्थानीय लोगों को दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया और अन्य दोनों को जिला अस्पताल हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया गया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल-उत्तराखंड को जोड़ने वाले ब्रिज के पास पुलिस रेड हडकंप: 10 ट्रैक्टर चालक भागे, कुछ पकड़ाए

थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला अंगीठी के कारण दम घुटने का लग रहा है, परंतु पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर सही कारणों का पता चल सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ