हिमाचल- एक दिन में दो रंग: BJP में हर्षोल्लास, तो कांग्रेस सड़कों पर छाती पीट रही

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल- एक दिन में दो रंग: BJP में हर्षोल्लास, तो कांग्रेस सड़कों पर छाती पीट रही


शिमला/मंडी।
हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार ने आज अपने चार वर्ष पूरे कर लिए हैं। अब इस बीच एक तरफ जहां बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में मंडी जिले में चार साल का कार्यकाल पूरा होने का जश्न मना रही है। 

वहीं, दूसरी तरफ सूबे के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा इस दिन को काले दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर हिमाचल कांग्रेस के द्वारा प्रदेश सरकार की नाकामियों का एक रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया है। 

कुलदीप राठौर ने राज्यपाल को स्टाफ के जरिए ज्ञापन सौंपा

राजधानी शिमला में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर की अगुवाई में कांग्रेस के कार्यकर्ता राजभवन पहुंचे। वहां पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राज्यपाल को उनके स्टाफ के जरिए ज्ञापन सौंपा। 

इस दौरान कुलदीप राठौर ने कहा कि जयराम सरकार के चार साल के कार्यकाल में जनता को परेशानियों का ही सामना करना पड़ा है। बकौल कुलदीप, विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अब झूठी घोषणाएं करने में जुटी हुई है। अपनी इसी झूठी महिमा के लिए अब जयराम ठाकुर चार साल का जश्न मनाने जा रहे हैं।

सोलन में भी प्रदर्शन 

इसी तरह जिला मुख्यालय सोलन में भी जिला कांग्रेस द्वारा काली पट्टियां बांधकर काला दिवस मनाया गया। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विश्राम गृह सोलन से डीसी कार्यालय तक एक रैली निकाली गई। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ