हिमाचल: दो युवकों की एक साथ उठी अर्थी, शराब ठेके पर सेल्‍समैन थे दोनों

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दो युवकों की एक साथ उठी अर्थी, शराब ठेके पर सेल्‍समैन थे दोनों


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते दो युवकों की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित नूरपुर पुलिस थाना के तहत पड़ते बौड़ क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यह हादसा वाहन की तेज रफ़्तार होने की वजह से पेश आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में तेंदुए का आतंक जारी: वनकर्मी को नोंचा-काटा, आंखों पर गहरे जख्म- IGMC रेफर

मिली जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार पुत्र अंचल सिंह व कूपरदीन पुत्र शरीफदीन निवासी कुलाहन शराब के ठेके में काम करते थे और बीते कल काम से छुट्टी कर वापस जसूर से बौड़ अपने घर लौट रहे थे। 

यह भी पढ़ें: डीएनए से होगी विवेक कुमार के पार्थिव शरीर की पहचान: पत्नी बेसुध हुई, पिता सन्न

इस बीच जब वे पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बौड़ के समीप पहुंचे तो बाइक की तेज रफ्तारी के चलते चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से बाइक सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और टकराने के बाद सड़क से बाहर की ओर जा गिरी। 

एक साथ दो अर्थियां देख हर कोई हुआ ग़मगीन 

यह हादसा इतना भयंकर था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

यह भी पढ़ें: ड्राइवर को अचानक आया चक्कर: HRTC की बस रेलिंग से टकराई, दर्जन भर यात्री थे मौजूद

वहीं, आज गुरूवार को एक ही गांव में दो युवकों की अर्थी निकलने से हर कोई गमगीन था। उधर, पुलिस द्वारा हादसे के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हादसे की पुष्टि थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण सिंह ठाकुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ