हिमाचलः एकतरफा प्रेम में पागल बीएड प्रशिक्षु कूदने के लिए छत पर चढ़ा, लड़की ने किया था मना

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः एकतरफा प्रेम में पागल बीएड प्रशिक्षु कूदने के लिए छत पर चढ़ा, लड़की ने किया था मना


चंबाः
'हंसते-हंसते मर सकता है, पागल कुछ भी कर सकता है' एक कवि द्वारा 'पागल' पर लिखी गई ये पंक्तियां आज के कलयुगी आशिकों पर पूरी तरह से सूट होती हैं. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के तहत पड़ते उपमंडल चुवाड़ी से सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दोस्त के जन्मदिन में शामिल होने घर से निकली, अबतक घर नहीं लौटी

जहां एकतरफ़ा प्यार पागल युवक को जब युवती ने सीधे-सीधे ठुकरा दिया तो वह जान देने के लिए अपने क्वार्टर की छत पर चढ़ गया। हालांकि, पुलिस द्वारा युवक को रेस्क्यू कर लिया गया है और वह सुरक्षित है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला को चुनाव हारे 11 महीने बीते गए अब उठाई 'दोबारा मतगणना' की मांग, जानें क्यों

मिली जानकारी के मुताबिक उपमंडल चुवाड़ी के तहत पड़ते निजी बीएड कॉलेज का प्रशिक्षु बीते कल देर शाम अपने क्वार्टर की छत पर चढ़ गया और मरने की धमकी देने लगा। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने उसे समझाने का भी प्रयास किया परंतु वह नहीं माना। 

लड़की भी है बीएड प्रशिक्षु 

इस पर लोगों ने पुलिस थाना चुवाड़ी को मामले के बारे में सूचित किया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां पुलिस टीम प्रशिक्षु को समझाने में लगी रही। परंतु युवक किसी की भी नहीं सुन रहा था और ना ही क्वार्टर की छत से नीचे उतर रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चंद पैसों के लिए अपने साथी के पीठ में घोंप दिया छुरा, मेडिकल कॉलेज ले गए

इस दौरान युवक की बात उसके परिजनों से भी करवाई गई पर उसने किसी की बात नहीं मानी। बाद में पुलिस ने एंबुलेंस को भी मौके पर बुला लिया। बताया जा रहा है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग का है, जिस युवती के लिए युवक ने ये सब किया वह भी बीएड प्रशिक्षु है और भरमौर क्षेत्र की रहने वाली है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी: बिना कोचिंग के एम्स की परिक्षा में मिली 403वीं रैंक, 99.58 % अंक

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने युवक को रेस्क्यू कर लिया था। उन्होंने बताया कि काफी समझाने के बाद युवक माना है और उसका मेडिकल करवाया गया है। हालांकि, युवक की मानसिक हालक की भी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ