हिमाचल: नदी में बहती हुई मिली महिला, कपड़े तो कपड़े शरीर भी सड़ा- पुलिस ने दिया ब्यौरा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: नदी में बहती हुई मिली महिला, कपड़े तो कपड़े शरीर भी सड़ा- पुलिस ने दिया ब्यौरा


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल में यमुना नदी से एक महिला शव क्षत विक्षत हालत में बरामद किया गया है। शव मिलने की जानकारी पाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

हुड पर लिखा था नेवर गिव अप 

शुरूआती छानबीन में इस बात का पता चला है कि शव की बरामदगी उस वक्त हो सकी जब स्थानीय लोगों ने नदी के बीच पानी में पत्थर के साथ औंधे मुंह पड़ी हुई गली-सड़ी लाश देखी। बताया गया कि मृतका ने हुड व जीन्स पहनी हुई थी, लेकिन शव पुराने होने के साथ ही साथ उसके कपड़े भी सड़ चुके हैं। हालांकि, महिला के हुड पर 'नेवर गिव अप' लिखा हुआ साफ़ नजर आ रहा है। 

बाएं पांव व दाएं हाथ की कलाई मे काला धागा बंधा था 

अभी तक महिला की पहचान भी नहीं हो सकी है। स्थानीय पुलिस द्वारा इस संबंध में पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के पुलिस थाना विकासनगर, सहसपुर व पुलिस चौकी कुल्हाल को भी बताया है। डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि जींस का कपड़ा सड़ चुका था, इस कारण उसका रंग मालूम नहीं हो सका। 

कमर मे काली बेल्ट पाई गई तथा शव के बाएं पांव व दाएं हाथ की कलाई मे काला धागा बंधा पाया गया है। शव का पोस्टमार्टम अस्पताल की टीम द्वारा किया गया है। लाश को शव गृह में शिनाख्त के लिए रखा गया है। फ़िलहाल सीआरपीसी 174 की कारवाई की जा रही है। पोस्टमॉर्टेम की रिपोर्ट के आधार  पर अंतिम कार्रवाई की जाएगी।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ