हिमाचली तस्कर को चंडीगढ़ में सुनाई गई सजाः 4 Kg चरस के लिए 10 साल जेल, 1 लाख जुर्माना

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचली तस्कर को चंडीगढ़ में सुनाई गई सजाः 4 Kg चरस के लिए 10 साल जेल, 1 लाख जुर्माना


चंडीगढ़/कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश के रहने वाले शख्स को चंडीगढ़ की अदालत ने नशा तस्करी मामले में 10 साल कारावास सहित एक लाख रुपए जुर्माने का भुगतान करने की सजा सुनाई है। इतना ही नहीं यदि आरोपित जुर्माने का भुगतान करने में असमर्थ रहता है तो उसे 6 माह का अतिरिक्त कारावास की सजा काटनी होगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में धुंध बना विलेन: मर्सिडीज़ ने दो गाड़ियों का बनाया कबाड़ा, यहां दुकान में जा घुसी कार

जिला न्यायाधीश ने यह सजा पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किए गए सबूतों के आधार पर सुनाई है। हालांकि, आरोपित के वकील ने कोर्ट में सजा कम करने की अपील भी की थी। परंतु जज ने वकील की अपील को खारिज करते हुए दोषी को सजा सुनाई है। 

कुल्लू जिले का रहने वाला है तस्कर 

बता दें कि बीते साल 2019 में चंडीगढ़ स्थित थाना सारंगपुर पुलिस की टीम मुल्लांपुर चौक पर गश्त पर थी। इस दौरान मौके पर एक बोलेरो कार आ पहुंची। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उन्हें कार सवार अनुप राम निवासी गांव गोडीगढ़, जिला कुल्लू के पास से 4 किलो 400 ग्राम चरस बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: चॉपर क्रैश में एक और दुखद खबर: जख्मी ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, देश भर में हो रही थीं दुआएं

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपित को हिरासत में लिया गया था। वहीं, पुलिस जांच में सामने आया था कि अनुप चरस की खेप हिमाचल से चंडीगढ़ सप्लाई करने के लिए लेकर जा रहा था। इसी संबंध में अदालत ने अनूप को सजा सुनाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ