HRTC बस ड्राइवर को सीट से खींचा: फिर पीट-पीटकर फाड़ दी वर्दी, बस से लटक रहे थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC बस ड्राइवर को सीट से खींचा: फिर पीट-पीटकर फाड़ दी वर्दी, बस से लटक रहे थे


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से हिमाचल पथ परिवहन निगम के ड्राइवर को बस से खींचकर उसके साथ मारपीट करने का मामला रिपोर्ट किया गया है। हद तो इस बात की हो गई कि इन आरोपियों ने मारपीट के दौरान बस ड्राइवर की वर्दी तक फाड़ दी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादी के झांसे में लूट रहा था इज्जत, वक्त आने पर मुकरा- अब रेप केस

बस ड्राइवर राजेश कुमार पुत्र तुला राम निवासी गांव सुखड़ा तहसील सलूनी ने इस मारपीट को लेकर किहार थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीडिता शख्स परिवहन निगम चम्बा डिपो में बतौर चालक कार्यरत है। ड्राइवर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह चंबा से भड़ेला रूट पर बस (नम्बर एचपी 73-5451) को लेकर कंडक्टर मोहन के साथ जा रहा था। शाम करीब 3:35 बजे जब हलूरी पहुंचा तो कुछ यात्री उतरे और उसी समय चार लोग गाड़ी के पीछे लटक गए।

उतारने के बाद पिकअप से पीछा कर आए और पीटा 

बकौल ड्राइवर, उसने गाड़ी को रोक कर उनको थोड़ी दूर उतार दिया। शाम करीब 3:45 बजे जब चखड़ी में पहुंचा तो एक पिकअप आई। उससे तीन लोग उतरे। उन्होंने बस की खिड़की खोल कर उसे गले से पकड़ा और खींचकर बस से नीचे उतार दिया। यही नहीं लात-घूसे बरसाने शुरू कर दिए और उसके साथ मारपीट की तथा उसकी वर्दी भी फाड़ डाली। 

यह भी पढ़ें: ओल्ड पेंशन पर सरकार का बड़ा फैसला- लिया यू टर्न, जानें क्या बोले सीएम जयराम

इस घटना के चलते बस समय पर रूट पर नहीं पहुंच पाई। इससे यात्रियों को भी गंतव्य तक पहुंचने में मुश्किलें उठानी पड़ी। वहीं, एसपी अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट करने पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ