CM के गृह जिले में 25 वर्षीय युवा को संगठन में बड़ी जिम्मेदारी: जयराम को मानते हैं आदर्श

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CM के गृह जिले में 25 वर्षीय युवा को संगठन में बड़ी जिम्मेदारी: जयराम को मानते हैं आदर्श


मंडी।
हिमाचल प्रदेश की राजनीति अब युवा चेहरों को भी आगे लाया जा रहा है। इसी कड़ी में सीएम जयराम ठाकुर ने अपने गृह जिले के एक 25 वर्षीय युवा चेहरे को बड़ा दायित्व सौंपते हुए बेहद ही शानदार उदहारण सेट किया है। 

दरअसल, मंडी में भाजपा ने मात्र 25 वर्ष के युवा कर्तव्य वैद्य को संगठन में जिला सह मीडिया प्रभारी का दायित्व सौंपकर युवा शक्ति के प्रति अपना भरोसा जताया है। कर्तव्य वैद्य की नियुक्ति के आदेश जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह ने जारी कर दिए हैं। 

सीएम जयराम ठाकुर को अपना आदर्श मानते हैं

जयराम ठाकुर का कर्तव्य के प्रति विशेष लगाव भी किसी से छुपा नहीं है। वहीं, कर्तव्य वैद्य भी सीएम जयराम ठाकुर को अपना आदर्श मानते हैं। अब इतनी छोटी सी उम्र में ही कर्तव्य ने सीएम जयराम ठाकुर के करीबियों में खुद को शामिल कर लिया है। 

हर समय सीएम के बताए नक्शे कदम पर चलने के लिए आतुर कर्तव्य को अब संगठन ने बड़ी जिम्मेदारी दी है।कर्तव्य ने अपनी नियुक्ति के लिए सीएम जयराम ठाकुर और मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष रणवीर सिंह का आभार जताया है। 

इन्हें भी सौंपी गई जिम्मेदारी 

इसके साथ ही कर्तव्य ने उन्हें दी गई जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करने की बात भी कही है। इसके अलावा राजकुमार को जिला कार्यालय सचिव, डॉ जीवानंद चौहान और चंद्रमणी ठाकुर को जिला कार्यकारिणी सदस्य के पद पर नियुक्त किया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ