शीतकालीन सत्र बीच में छोड़ PM से मिलने 'वाराणसी' चले जयराम, इस मंत्री को दी कमान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

शीतकालीन सत्र बीच में छोड़ PM से मिलने 'वाराणसी' चले जयराम, इस मंत्री को दी कमान


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विधानसभा के शीतकालीन सत्र को बीच में ही छोड़कर आज उत्तर प्रदेश स्थित पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं। जहां वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। 

महेंद्र सिंह ठाकुर देंगे विपक्ष के सवालों का जवाब 

उपचुनावों में मिली करारी हार के बाद सीएम जयराम पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। ऐसे में ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। गौरतलब है कि धर्मशाला स्थित तपोवन में विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पूर्व सैनिक को सैर के दौरान वाहन ने मारी टक्कर, 7 दिन दर्द से जूझा फिर निधन

इस सत्र के दो दिन तक सीएम सदन में मौजूद रहे, लेकिन अब वाराणसी के दौरे के कारण सीएम बाकी के 3 दिन सदन में मौजूद नहीं रहेंगे। वहीं, सीएम की गैर मौजूदगी में सरकार में सबसे वरिष्‍ठ मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर सरकार की तरफ से मोर्चा संभालेंगे व विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे।

चंडीगढ़ तक हेलीकॉप्टर फिर चार्टर्ड विमान से पहुंचेंगे काशी 

बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए सरकारी हेलीकॉप्टर में रवाना हुए हैं। चंडीगढ़ से चार्टर्ड विमान में सवार होकर वे उत्तर प्रदेश पहुंचेंगे। जहां सीएम जयराम दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के साथ ही साथ सीएम जयराम सभी एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों व उपमुख्यमंत्रियों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः HRTC बस अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़कीः कई यात्री थे सवार

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पीएम मोदी करेंगे। बतौर रिपोर्ट्स, इस कार्यक्रम में सीएम जयराम 10 मिनट तक हिमाचल प्रदेश संबंधित रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। माना जा रहा है कि यह प्रस्तुति सरकार के 4 साल का रिपोर्ट कार्ड होगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ