हिमाचलः रिश्तेदार के घर से आया गांव, लेकिन नहीं पहुंचा घर; ग्रामीणों ने देखा खेत में...

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः रिश्तेदार के घर से आया गांव, लेकिन नहीं पहुंचा घर; ग्रामीणों ने देखा खेत में...

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश में एक 42 वर्षीय शख्स का शव खेतों से बरामद होने के कारण क्षेत्र में सनसनी मच गई है। मामला हमीरपुर जिले के तहत पड़ते टौणी देवी के कसवाड़ ग्वारडू गांव के समीप का है। मृतक की पहचान 42 वर्षीय कश्मीर सिंह पुत्र स्वर्गीय बंशी राम निवासी गांव बैंजी तहसील सरकाघाट, जिला मंडी के तौर पर हुई है। 

स्थानीय लोगों ने देखा खेतों में शव

मिली जानकारी के मुताबिक कश्मीर सिंह नवाही देवी के पास मोहीं गांव नें मोटर मैकेनिक की दुकान करता था। इस बीच वह कसवाड़ क्षेत्र स्थित अपने किसी रिश्तेदार के यहां आया हुआ था और बीते सोमवार को वह वापस अपने घर की ओर लौट गया। परंतु वह घर पहुंचा ही नहीं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से दुखद खबर: तीन माह बाद थी शादी, गर्म लोहा गिरने से थम गई सांसें

इस दौरान बीते मंगलार को स्थानीय लोगों ने खेतों में उक्त शख्स का शव पड़ा हुआ देखा। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

शरीर पर नहीं थे चोट के निशान:

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बरामद शव पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं थे। हालांकि, मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे।  मामले की पुष्टि पुलिस चौकी टौणी देवी प्रभारी इंद्रजीत ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ