हिमाचल: गरीबी पर भारी पड़ी ठंडी, बर्फबारी से पहले की रात ने छीन ली बेघर की सांसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: गरीबी पर भारी पड़ी ठंडी, बर्फबारी से पहले की रात ने छीन ली बेघर की सांसे

चंबा : हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से ठंड के कारण एक व्यक्ति की मौत की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना चंबा जिले की चुवाड़ी क्षेत्र की है। रात के समय व्यक्ति की जान गई और सुबह-सुबह लोगों ने देखा।

बेघर था मृतक राजीव:

मृतक की पहचान राजीव महाजन (65 वर्ष) पुत्र चुनी लाल निवासी चुवाड़ी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजीव बेघर था और लोगों से मांग कर गुजर बसर करता था। रात के समय वह सड़क या दुकानों के बाहर सोया करता था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में विदेश से आई थी नशे की बड़ी खेप; SP गुरदेव की टीम के आगे फेल हुई तस्करी

बुधवार रात को ठंड काफी थी और रैन बसेरे में उसकी ठंड के कारण मौत हो गई। शव बस अड्डे के निकट रैन बसेरे में सुबह करीब 6 बजे मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताई ये बात:

बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने नगर पंचायत चुवाड़ी को शव सौंप दिया। नगर पंचायत चुवाड़ी के द्वारा ही शव का अंतिम संस्कार  किया गया। वहीं, थाना प्रभारी चुवाड़ी रमन चौधरी ने बताया कि सी.आर.पी.सी की धारा 174 के तहत दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बाजार से सब्जी लाने गया युवक बांस पर फंदे से लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

आशंका है कि ठंड के चलते यह मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा। वहीं, उन्होंने भी पुष्टि किया कि नगर पंचायत चुवाड़ी ने शव का अंतिम संस्कार किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ