हिमाचल पुलिस ने 'पीड़िता' को बनाया हथियार: फिर कुछ इस तरह से पकड़ा गया 'पंजाब का छिछोरा'

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस ने 'पीड़िता' को बनाया हथियार: फिर कुछ इस तरह से पकड़ा गया 'पंजाब का छिछोरा'


हिमाचलः हिमाचल प्रदेश पुलिस ने फेसबुक पर फेक आई बनाकर महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजने वाले पंजाब के छिछोरे लड़के को पकड़ लिया है। इसके लिए पुलिस ने पीड़िता को ही अपना हथियार बनाकर आरोपित को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इस पर युवक पुलिस के जाल में फंस गया और पुलिस के हाथों पकड़ाया गया। 

यह भी पढ़ें: मनाली में बवाल-सड़क पर बैठे लोग: 5 किमी लंबी वाहनों की लाइनें लगी, समझें क्या है माजरा

आरोपित युवक की पहचान 21 वर्षीय राजवीर सिंह निवासी तरन तारन, अमृतसर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपित अकसर फेक आईडी से महिलाओं व लड़कियों को अश्लील मेसेज भेजा करता था।

यहां जानें किस तरह से जाल में फंसा 

मिली जानकारी के मुताबिक मंडी की रहने वाली एक महिला ने सदर पुलिस थाने में एक युवक के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बीते महीने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।

यह भी पढ़ें:  हिमाचल के लाखों राशनकार्ड धारकों के लिए बड़ी खबर: एक बार में मिलेगी दो माह के लिए चीनी

पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए शिकायतकर्ता को ही अपना हथियार बनाया और युवक को मंडी आने का प्रलोभन दिया। इस पर युवक भी महिला से मिलने के लिए उताबला हो उठा और अमृतसर से मंडी आ पहुंचा। जैसे ही युवक मंडी शहर पहुंचा पुलिस ने उसे दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:  महिलाओं की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 करने के प्रस्ताव को केंद्र ने दी मंज़ूरी: रिपोर्ट्स

इस मामले की पुष्टि सहायक पुलिस अधीक्षक विवेक चैहल ने की है। उन्होंने बताया कि युवक पर पुलिस की काफी लंबे समय से नजर थी और मंडी पहुंचते ही इसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ