घर पहुंचा शहीद विवेक कुमार का पार्थिव शरीर: हर आंख नम, पत्नी ने रखी ये मांग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

घर पहुंचा शहीद विवेक कुमार का पार्थिव शरीर: हर आंख नम, पत्नी ने रखी ये मांग


कांगड़ा।
वीरभूमि हिमाचल प्रदेश के जांबाज सपूत शहीद विवेक कुमार का पार्थिव शरीर आज चौथे दिन उनकी मातृभूमि कांगड़ा जिले में पहुंचा। दोपहर 12 बजे के करीब शहीद की देह को गगल एयरपोर्ट पर उतारा गया, यहां मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने शहीद को श्रद्धांजल‍ि दी। 

'पैत्रिक गांव ठेहडू पहुंचा पार्थिव शरीर'

इसके साथ ही यहां सीएम जयराम सरकार की तरफ से बलिदानी के परिवार को दस लाख रुपये दिए जाएंगे। जयराम ठाकुर ने यह भी कहा कि शहीद के परिवर के एक सदस्‍य को नौकरी देने पर भी विचार किया जाएगा। इसके बाद पार्थिव देह को योल कैंट ले जाया गया। जहां आर्मी के जवानों ने शहीत विवेक कुमार को श्रद्धांजलि दी। फिर यहां से जवान का शरीर जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित उसके पैत्रिक गांव ठेहडू पहुंचा. 

'मुझे नौकरी दी जाए'

शहीद के अंतिम दर्शनों को उनके घर में लोगों का हुजूम उमड़ा है। जयसिंहपुर के विधायक रविंद्र धीमान, पूर्व विधायक यादवेंद्र गोमा सहित अन्य लोग शहीद के घर पहुंचे हुए हैं। कुछ देर बाद शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

वहीं, शहीद की पत्नी ने रो-रो कर बताया कि मेरी सरकार से दरख्वास्त है कि मुझे नौकरी दी जाए ताकि मैं अपने बच्चे का पालन पोषण सही तरीके से कर सकूं। मेरे पति के बच्चे को लेकर कई अरमान थे जिन्हें में पूरा करूंगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ