हिमाचल: सुहागन के जोड़े में शहीद विवेक की पत्नी ने लगाए 'मेरा फौजी अमर रहे' के नारे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: सुहागन के जोड़े में शहीद विवेक की पत्नी ने लगाए 'मेरा फौजी अमर रहे' के नारे

कांगड़ा। वीरभूमि हिमाचल प्रदेश के जांबाज सपूत शहीद विवेक कुमार का पार्थिव शरीर आज पंचतत्व में विलीन हो गया। सुहागिन के जोड़े में श्मशानघाट तक पति की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं विवेक की पत्नी प्रियंका कुमारी को देखकर यात्रा में शामिल हुए हजारों लोगों की आंखें नम हो गईं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से टैक्सी में निकला शख्स: चाकू की नोंक पर गाड़ी छीनकर भागा, जांच एजेंसियां सतर्क

कुन्नूर में हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे के चौथे दिन शनिवार को सीडीएस जनरल बिपिन रावत के पीएसओ पैरा कमांडो लांस नायक विवेक कुमार का राजकीय व सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार लंबागांव के कुंजेश्वर महादेव श्मशानघाट पर किया गया। उनके छोटे भाई सुमित कुमार ने मुखाग्नि दी। इस दौरान उनको सेना व पुलिस की ओर से तोपों की सलामी दी गई। 


अपने पति की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं प्रियंका ने इस दौरान प्रियंका ने तिरंगे को छाती से लगाए रखा। श्मशानघाट पहुंचते ही प्रियंका ने लोगों से कहा कि वे चुप रहें मैं नारे लगाती हूं। इसके बाद प्रियंका ने यहां- मेरा फौजी अमर रहे के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शमशान के पास पेड़ से लटकी मिली बॉडी, दोनों पैर भी थी गायब

वहीं, इससे पहले अपने लाल को ताबूत में देख मां आशा कुमारी बेसुध हो गईं। जबकि, पिता प्रीतम अपने बेटे को एक टक देखते रह गए। पत्नी प्रियंका अपने पांच माह के बेटे को साथ लेकर ताबूत से लिपट गईं। इस दौरान लोगों ने विवेक कुमार उर्फ कालू अमर रहे के नारे भी लगाए। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ