हिमाचल में धुंध बना विलेन: मर्सिडीज़ ने दो गाड़ियों का बनाया कबाड़ा, यहां दुकान में जा घुसी कार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में धुंध बना विलेन: मर्सिडीज़ ने दो गाड़ियों का बनाया कबाड़ा, यहां दुकान में जा घुसी कार


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में तापमान में हो रहे बदलाव के कारण उच्च पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी होने के चलते सड़कों में फिसलन बनी हुई है तो निचले क्षेत्रों में धुंध के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह से बहुत से वाहन हादसे का शिकार भी हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: चॉपर क्रैश में एक और दुखद खबर: जख्मी ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, देश भर में हो रही थीं दुआएं

ताजा दो मामले प्रदेश के ऊना जिले से रिपोर्ट हुए हैं। जहां एक तरफ धुंध के चलते मर्सिडीज़ ने दो गाड़ियों को ठोक कर कवाड़ा बना दिया तो दूसरी ओर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी दुकान में घुस गई। हादसे में दो लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। गनीमत यह रही कि दोनो ही मामलों में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है परंतु गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं। एक-एक कर दोनो मामलों के बारे में जानते हैं। 

पहला मामला 

ऊना जिले के टक्का रोड मंगलवार करीब आधी रात के समय पेश आया है। जहां तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज कार ने सड़क किनारे खड़ी दो गाड़ियों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर डाला। हादसे के समय सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों में कोई मौजूद नहीं था। अन्यथा बड़ा हादसा पेश आ सकता था। इस हादसे में मर्सिडिज चालक भी बाल-बाल बच गया।

यह भी पढ़ें: किसानों के खाली टैंटों से ठंड का जुगाड़ खंगाल रहे गरीब, छत बनाने के लिए ले जा रहे प्लास्टिक

दूसरा मामला 

जिले के पुलिस थाना जोल के तहत पड़ते क्षेत्र से सामने आया है। जहां रात के समय अम्ब से ऊना की ओर आ रही एक कार तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने पैरापिट से टकराकर सीधे दुकान में जा घुसी। बताया जा रहा है कि यह हादसा सामने से आ रही कार की हेडलाइटन ऑन होने के चलते पेश आया है। इस हादसे में कार सवार दो लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना अगली सुबह दुकान के मालिक ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के बीच समक्षौता करवाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ