हिमाचल: 20 साल पहले भागकर की शादी, अब पति को छोड़ प्रेमी संग भागी दो बच्चों की मां

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 20 साल पहले भागकर की शादी, अब पति को छोड़ प्रेमी संग भागी दो बच्चों की मां


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर रहने वाली एक महिला बड़ी ही नाटकीय परिस्थितियों में पिछले दो माह से अपने घर से लापता चल रही है। बतौर रिपोर्ट्स, महिला अपने साथ 8 साल का बच्चा भी ले गई है।

पत्नी किसी के साथ भाग गई है!

वहीं, अब पति द्वारा पुलिस थाना पांगी में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया गया है। लापता महिला के पति सुभाष कुमार निवासी पूंटो ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि दो महीने पहले उसकी पत्नी उसके आठ साल के बेटे को लेकर घर से यह बोलकर गई थी कि वह अपने मायके जा रही है, लेकिन तीन-चार दिन बाद भी वह घर नहीं लौटी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: भेड़पालकों के डेरे से चरस बरामद- 19 साल का लड़का अरेस्ट

ऐसे में उसने सभी रिश्तेदारों को फोन करके पूछा, लेकिन उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं चला। पीड़ित पति बताया कि उनके दो बेटे हैं, 11 साल का बेटा घर पर है, जबकि छोटे बेटे को वह अपने साथ ले गई है। पति ने बताया कि उसे शक है कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई है। 

20 साल पहले भागकर की थी शादी 

उसने बताया कि उसने इस बाबत पुलिस थाना पांगी में शिकायत भी दर्ज करवाई है, लेकिन पिछले एक महीने से उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पुल के नीचे पड़ा मिला 52 वर्षीय शख्स, इस बात की है आशंका

मामले की पुष्टि करते हुए पांगी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला के पति ने 18 अक्तूबर, 2021 को महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद बाद पुलिस लगातार महिला का फोन ट्रेस करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक महिला का कुछ पता नहीं चल पाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चलती कार का फटा टायर, मार्ग पर दूसरी गाड़ी से टकराई कार- दंपत्ति चोटिल

उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला के मायके पक्ष वालों के ब्यान दर्ज किए गए हैं। महिला के मायके पक्ष वालों का कहना है कि उनकी बेटी ने 20 साल पहले भागकर शादी की हुई थी और अब उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ