हार के बाद हिमाचल आए नड्डा ने 'धूमल अनुराग जयराम' सबको सराहा: दिया सियासी संदेश

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हार के बाद हिमाचल आए नड्डा ने 'धूमल अनुराग जयराम' सबको सराहा: दिया सियासी संदेश


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में बीते माह संपन्न हुए उपचुनावों में मिली हार ने सूबे के सत्तासीन दल बीजेपी को चौकन्ना कर दिया है। वहीं, हार मिलने के महीने भर के बाद अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश आए बीजेपी चीफ जगत प्रकाश नड्डा ने अपने सपनों का प्रोजेक्ट एम्स धरातल पर उतारने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया।

जयराम को बताया लोकप्रीय-धूमल पर यह बोले 

वहीं, एम्स के मंच से नड्डा ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और सूबे के मौजूद सीएम जयराम ठाकुर की बराबरी से सराहना करते हुए संगठन के भीतर समभाव होने का एक बड़ा सन्देश दिया। 

यह भी पढ़ें: HPSSC भर्ती: 554 पदों के लिए आवेदन शुरू, 12वीं से लेकर ग्रेजुएशन पास को मौका- पूरी डीटेल

अपने संबोधन के दौरान जहां नड्डा ने जयराम को प्रदेश का लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल का भी अटल टनल और अन्य उपलब्धियों की नींव रखने के लिए नाम लेकर सियासी संतुलन साधा। जबकि, अनुराग के बारे में बात करते हुए बीजेपी चीफ ने कहा कि इस छोटे से प्रदेश को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के बाद अनुराग ठाकुर के रूप में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री मिलता है तो यह मोदी के राज में ही संभव हुआ है। 

यह भी पढ़ें: संक्रमित हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से री-इन्फेक्शन का खतरा: भारत में एक दिन में 18 केस

इस दौरान नड्डा ने उपलब्धियों के बूते जनमत जुटाने और आराम करने वालों को घर बैठाने की बात कहकर प्रदेश के कई सियासी पंडितों को भी संदेश दिया। इस पहेली में उलझा दिया है कि आखिर उनकी इस बात के क्या-क्या मायने हैं। इसके बाद उन्होंने अपने लोगों से गले मिलने और समय की कमी होने की बात कर अपनी व्यस्तता का परिचय देते हुए कहा कि अपनी माटी और अपने लोगों से वह कभी जुदा नहीं हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ