हिमाचल में विदेश से आई थी नशे की बड़ी खेप; SP गुरदेव की टीम के आगे फेल हुई तस्करी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में विदेश से आई थी नशे की बड़ी खेप; SP गुरदेव की टीम के आगे फेल हुई तस्करी

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से बड़े नशा तस्कार के गिरफ्तारी की खबर सामने आई है। कुल्ली जिला पुलिस ने एक नेपाली युवक को बजौरा क्षेत्र से 2.14 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

विदेश से आई थी डिलीवरी:

मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा की टीम ने यह कार्रवाई की है। उक्त टीम ने बजौरा में वीरवार सुबह मंडी से कुल्लू आ रही एक निजी बस को चैकिंग के लिए रोका। इस दौरान बस में एक नेपाली व्यक्ति के बैग से उक्त चरस की खेप बरामद हुई

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बाजार से सब्जी लाने गया युवक बांस पर फंदे से लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

आरोपी की पहचान राजेश हमाल बाजे (40 वर्ष) पुत्र नंद लाल निवासी बड़ीगाड़ पालिका नेपाल के रूप में की गई। आगामी कार्रवाई के लिए मामला भूंतर पुलिस को सौंप दिया गया है। पूछताछ में उसने कि उसने चरस की यह खेप नेपाल से आई थी। 

मलाणा क्रीम के नाम पर होती बिक्री:

साथ ही नशा तस्कर राजेश ने पुलिस को बताया कि वह इस खेप को कुल्लू में मलाणा क्रीम के नाम पर बेचकर अच्छी कीमत वसूल करना चाहता था।  वह पिछले 5-7 वर्ष से कुल्लू जिले के विभिन्न इलाकों में मजदूरी कर चुका है। 

यह  भी पढ़ें: हिमाचल: अंगीठी के धुंए में घुटने लगा तीन का दम, एक की टूटी सांसें- दो की हालत नाजुक

एसपी गुरदेव शर्मा ने कहा कि आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज की छानबीन शुरू कर दी गई है। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आरोपी ने कुल्लू में चरस की यह खेप किसको बेचनी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ