'मोदी को बुला ले या अमेरिका के राष्ट्रपति को बुला ले, अब हिमाचल में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी'

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

'मोदी को बुला ले या अमेरिका के राष्ट्रपति को बुला ले, अब हिमाचल में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी'


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार जहां आज अपने चार वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर खुशियां मनाने में जुटी हुई थी। वहीं, सूबे के प्रमुख विपक्षी कांग्रेस द्वारा आज के दिन को काले दिवस के रूप में मनाया गया। इस सिलसिले में एक तरफ जहां प्रदेश के जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। वहीं, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आज के कार्यक्रम पर करार तंज कसा। 

भाजपा दो अंक पर सिमट जाएगी

शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में पत्नी सहित पवित्र ज्योतियों के दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुकेश ने कहा कि भाजपा चाहे पूरा सरकारी कोष लुटा दे, मोदी को बुला ले या अमेरिका के राष्ट्रपति को बुला ले, अब हिमाचल में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी और भाजपा दो अंक पर सिमट जाएगी। 

पार्टी की रैलियों में सरकारी कोष लुटाया जा रहा

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आगे कहा कि इस समय प्रदेश सरकार बैसाखियों पर चल रही है और रैलियों पर करोड़ों खर्च किए जा रहे हैं। एक नई रिवायत भाजपा डाल रही है कि पार्टी की रैलियों में सरकारी कोष लुटाया जा रहा है। करोड़ों रुपये मंडी में पंडाल पर खर्च किए गए, करोड़ों सरकारी बसों पर खर्च किए जा रहे हैं।

जयराम ठाकुर का करिश्मा ही है, जो बीजेपी हारी 

बकौल अग्निहोत्री, इससे पहले धर्मशाला में हुई रैली में भी भाजपा ने करोड़ों रुपये खर्च किया था। सरकारी अफसरशाही रैलियों के कार्य कर रही है। ऐसी परंपरा पर अंकुश लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज बताया जा रहा है कि हिमाचल के मुख्यमंत्री बहुत करिश्माई व्यक्ति हैं। यह जयराम ठाकुर का करिश्मा ही है, जो उपचुनावों में 4 -0 की हार भाजपा को मिली। इससे बड़ा करिश्मा क्या होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ