अभी PM कल ही लौटे: अब CM जयराम का बन गया दिल्ली टूर का प्लान, जानें क्या काम आ गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

अभी PM कल ही लौटे: अब CM जयराम का बन गया दिल्ली टूर का प्लान, जानें क्या काम आ गया


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल को चार वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। इस संबंध में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन मंडी जिले स्थित पड्डल मैदान में किया गया था, जिसमें खुद शिरकत करने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी पहुंचे हुए थे। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि कल सीएम जयराम ठाकुर एक बार फिर दिल्ली दौरे पर रवाना होंगे।

29 को निकालेंगे 31 को वापसी 

मिली जानकारी के मुताबिक 29 दिसंबर यानी बुधवार को साढे बारह बजे के करीब सीएम जयराम अनाडेल से हेलीकॉप्टर के माध्यम से दिल्ली जाएंगे। जहां वे रात्रि ठहराव के लिए हिमाचल सदन में रुकेंगे। इस दौरान वे परसों यानी 30 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित आधिकारिक मीटिंग में शामिल होंगे। 

मीटिंग में शिरकत करने के बाद वे अगले दिन ( 31 दिसंबर) राजधानी शिमला लौट आएंगे। इस दौरे के दौरान वे केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात कर सकते हैं। 

पीएम मोदी धरातल पर शुरू कर गए 28197 करोड़ के उद्योग

बता दें कि बीते कल मंडी जिले स्थित पड्डल मैदान में आयोजित हिमाचल प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट की दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बटन दबाते ही डिजिटल वॉल पर 28197 करोड़ की 287 परियोजनाओं से पर्दा उठा। 

इस दौरान गायत्री मंत्रों और शंखध्वनि के साथ इन बड़ी परियोजनाओं का उदधाटन किया गया। प्रदेश में इन परियोजनाओं से आर्थिक विकास तो होगा ही पर साथ ही साथ एक लाख से ज्यादा रोजगार भी सृजित होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ