हिमाचल: कार थी या नशे की चलती-फिरती दुकान, चरस-तौल मशीन, पैकिंग का सामान सब मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: कार थी या नशे की चलती-फिरती दुकान, चरस-तौल मशीन, पैकिंग का सामान सब मिला


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो युवकों को नशे की खेप संग गिरफ्तार किया है। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल का है। बता दें कि पुलिस ने युवकों की कार से प्लास्टिक के पॉलीथिन सहित तोलने की मशीन भी बरामद की है। ऐसे में माना जा रहा है कि युवक कार से ही क्षेत्र में नशा बेचने का काम कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सड़क किनारे बुजुर्ग को मृत पाया, इस बात का है शक

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान टीम मौके से गुजर रहे वाहनों पर नजर रखे हुए थी। इस बीच कार सवार दो युवक वहां आ पहुंचे, जो पुलिस टीम को देखकर घबरा गए। 

तलाशी में मिला ये सारा सामान 

इस पर टीम ने शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो उन्हें कार से 63 पॉलीथिन रैपर, एक इलेक्ट्रॉनिक तौल मशीन और 150 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे व सामान को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: PM किसान की 10वीं किस्त कल आ सकती है: इन किसानों को डबल फायदा! आएंगे 4,000

आरोपितों की पहचान 30 वर्षीय संदीप शर्मा निवासी जिला सहरसा बिहार व 30 वर्षीय जीत सिहं निवासी उत्तराखंड के तौर पर हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में नशे के काले कारोबार में संलिप्त लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने आम जनता से सहयोग की अपील की है, ताकि नशा के सौदागरों को पकड़ा जा सके। उन्होंने सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने की बात भी कही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ