हिमाचल: झुग्गी के अंदर था फ्रिज, महिला रखती थी नशे का जखीरा; पुलिस ने किया ...

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: झुग्गी के अंदर था फ्रिज, महिला रखती थी नशे का जखीरा; पुलिस ने किया ...

सिरमौर/ऊना: हिमाचल प्रदेश में अब नशे के कारोबार में महिलाओं की संलिप्तता बढती ही जा रही है। ताजा मामले में सिरमौर पुलिस ने पांवटा साहिब से एक महिला को गांजे के साथ तो वहीं ऊना जिला पुलिस ने हरोली से एक व्यक्ति को चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है।

झुग्गी के अंदर था फ्रिज:

बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पांवटा साहिब के वार्ड नंबर एक बंगाला बस्ती के नजदीक रेड एप्पल शोरुम भाटांवाली के पास झुग्गी में एक महिला नशा बेचने का धंधा करती है। 

पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त झुग्गी से शकीला पत्नी राज कुमार को गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस को झुग्गी के दरवाजे के साथ कमरे के अंदर फ्रीज के पास प्लास्टिक की छोटी-छोटे थैलियों में गांजा मिला।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ससुराल गया था युवक, नहीं लौटा घर; परेशान परिजनों के ने खो दिया कमाऊ बेटा

गिनने पर कुल 190 प्लास्टिक के छोटे-छोटे पैकेट भरे पाए गए। इसके अलावा एक प्लास्टिक थैली के अंदर प्लास्टिक की छोटी-छोटी कुल 94 थैलियां बरामद हुई। तोलने पर उक्त गांजा 440.21 ग्राम पाया गया।

मंदिर के पास मिला चिट्टेबाज:

वहीं, दुसरी तरफ ऊना जिला पुलिस ने हरोली में बाथड़ी स्थित हनुमान मंदिर के समीप एक व्यक्ति को चिट्टा के साटन गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान कुशल सिंह निवासी नंगल के रूप में हुई है। इसके पास से 3.10 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: छात्रा से छेड़छाड़ करता प्रधानाचार्य, कॉल रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा, स्टाफ से भी..

बता दें कि दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोनों मामलों की पुष्टि संबंधित डीएसपी ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ