हिमाचलः तेज रफ़्तार पिकअप ने ले ली बाइक सवार की जान, कैमरा तालाश रही पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः तेज रफ़्तार पिकअप ने ले ली बाइक सवार की जान, कैमरा तालाश रही पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर
सोलनः हिमाचल प्रदेश में पिकअप व बाइक के बीच हुई टक्कर के चलते एक 25 वर्षीय युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। हादसा सोलन जिले के तहत पड़ते जटोली के समीप पेश आया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

अस्पताल ले जाते समय गई जान:

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल दोपहर के समय बाइक पर सवार होकर तेजवीर निवासी सेक्टर 28, चंडीगढ़ सोलन से राजगढ़ की ओर जा रहा था। इस बीच जब वे सोलन-राजगढ़ मार्ग पर जटोली के पास पहुंचा तो एक पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस ने गश्त के दौरान 3 युवकों से पकड़ी नशे की बड़ी खेप, शक के आधार पर रोका था

इस हादसे में बाइक सवार तेजवीर गंभीर रुप में घायल हो गया, जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

नाकेबंदी में जुटी पुलिस:

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। हादसे में आरोपित पिकअप चालक को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा ओच्छघाट व गिरिपुल में नाका लगाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मजदूर पिता की बेटी स्कूल को निकली पर लौटी नहीं, पड़ोस का लड़का भी..

साथ ही पुलिस कैमरे की सहायता से पिकअप का नंबर पता करने में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस पिकअप चालक की तलाश कर रही है तथा जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ