PM मोदी का हिमाचल आगमन: करोड़ों की डील होगी ब्रेक, CM जयराम ने दी जानकारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

PM मोदी का हिमाचल आगमन: करोड़ों की डील होगी ब्रेक, CM जयराम ने दी जानकारी

मंडी : बड़ी काशी के सांसद का हिमाचल प्रदेश स्तिथ छोटी काशी का दौरा तय हो गया है। बड़ी काशी वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री छोटी काशी यानी कि हिमाचल प्रदेश का मंडी 27 दिसंबर को पधार रहे हैं। 

CM जयराम ने दी जानकारी:

मिली जानकारी के अनुसार मंडी के पड्डल मैदान में 27 दिसंबर को दूसरा ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह होगा। सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नशे का धंधा करती थी महिला; पंचायत प्रधान के साथ पहुंच गई पुलिस....

बुधवार को हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र के समापन पर सीएम जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत में पीएम मोदी के मंडी दौरे की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। 

हजारों करोड़ का होगा निवेश:

प्रधानमंत्री मोदी जयराम सरकार के चार साल पूरे होने पर मंडी पहुंचेंगे। इस दौरान पड्डल मैदान में विभिन्न प्रदर्शनियां भी लगाई जा रही हैं। सरकार दूसरे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह में गिनती के बड़े निवेशकों को आमंत्रित करेगी। इससे पहले शिमला में ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गांव में सड़क किनारे खून से लथपथ मिला मृत व्यक्ति, वाहन से कुचलने की आशंका

दूसरे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह में करीब 15 हजार करोड़ के निवेश का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए उद्योग विभाग के अधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है। इनमें छह सौ से हजार करोड़ रुपये के निवेश कर उद्योग स्थापित करने वाले निवेशकों को निमंत्रण दिया जाना है, ताकि समारोह में ज्यादा भीड़ जुटने से बचा जा सके। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ