मंडी पहुंचे PM मोदी को सही नहीं लगी ये बात: बीच में टोका, कुछ देर को रोका गया कार्यक्रम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

मंडी पहुंचे PM मोदी को सही नहीं लगी ये बात: बीच में टोका, कुछ देर को रोका गया कार्यक्रम

मंडी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर करीब 11:30 बजे कांगणीधार हेलीपैड पर उतरा। पीएम मोदी के पहुंचते ही छोटी काशी वाद्ययंत्रों से गूंज उठी। मुख्यममंत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी का स्वागत किया। 

28193 करोड़ की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का शुभारंभ 

सीएम जयराम ठाकुर ने मंच पर पीएम मोदी को चंबा थाल भेंट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बटन दबाकर 28193 करोड़ की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का शुभारंभ किया। डिजिटल वॉल पर निवेशकों व कंपनी के नाम दर्शाये गए। इससे पहले  प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

सभा स्थल का साउंड सिस्टम बंद किया गया 

वहीं, इन्वेस्टर मीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोकते हुए कहा कि बहुत ज्यादा इको आ रहा है। कार्यक्रम को कुछ देर के लिए रोका गया। इसके बाद सभा स्थल का साउंड सिस्टम बंद कर दिया गया। जनसभा में मौजूद लोगों ने स्क्रीन पर प्रदर्शनी को देखा। 

11,000 करोड़ रुपए की सौगात देंगे पीएम मोदी 

बता दें कि पीएम के दौरे को लेकर जमीन से आसमान तक कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। 2,000 से अधिक पुलिस अधिकारी और कर्मचारी तैनात किए गए हैं।

गौरतलब है कि जयराम सरकार के चार साल पूरा होने का जश्न मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में सोमवार को पीएम मोदी की मौजूदगी में मनाया जाएगा। पीएम यहां जनसभा करेंगे। वह दो घंटे रुकेंगे। पीएम प्रदेश को 11,000 करोड़ रुपये की सौगात भी देंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ