हिमाचल: नशे के जाल में फंसती युवतियां- मोहसिन और ननिका के पास से चरस की बड़ी खेप बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: नशे के जाल में फंसती युवतियां- मोहसिन और ननिका के पास से चरस की बड़ी खेप बरामद


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में अब युवकों सहित युवतियां भी नशा तस्करी के कारोबार में संलिप्त पाई जा रही हैं। इसी कडी में बड़ी सफलता हालिस करते हुए पुलिस ने एक युवती व युवक के पास से नशे की बड़ी खेप बरामद की है। मामला जिला मंडी के तहत पड़ते औट थाना क्षेत्र का है। बरामद नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है।

सोलन की लड़की-सिरमौर का लड़का 

आरोपित तस्करों की पहचान 25 वर्षीय मोहसिन अली सईद पुत्र शराफत अली निवासी हाऊस नंबर 201/8 मोहल्ला कुम्हार गली नजदीक रानीताल नाहन सिरमौर व ननिका पुत्री दलीप निवासी सलोगड़ा तहसील सदर जिला सोलन के तौर पर हुई है। 

1 किलो 803 ग्राम चरस बरामद 

मिली जानकारी के मुताबिक मोहसिन व ननिका कुल्लू से पतलीकूहल की ओर नशे की खेप लेकर जा रहे थे। इस बीच औट थाने की टीम ने उन्हें रुटीन चेकिंग के लिए रोका। पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उन्हें दोनों के पास से 1 किलो 803 ग्राम चरस बरामद हुई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर लौट रहीं दो महिलाओं को रौंदकर भाग निकला कार चालक

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एमडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ