पुलिस तलाश करती रही और निलंबित SHO ने हाईकोर्ट से ले ली अंतरिम अग्रिम जमानत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

पुलिस तलाश करती रही और निलंबित SHO ने हाईकोर्ट से ले ली अंतरिम अग्रिम जमानत


शिमला।
एक नहीं बल्कि तीन तीन आरोपों से घिरे हुए हिमाचल की हमीरपुर पुलिस में नादौन थाना के प्रभारी रहे इंस्पेक्टर नीरज राणा को अभी हिमाचल पुलिस तलाश ही कर रही थी। इस बीच खबर सामने आ रही है कि निलंबित SHO ने हिमाचल हाईकोर्ट से अंतरिम अग्रिम जमानत ले ली है। 

तीनों ही मामलों में अग्रिम जमानत

मिली जानकारी के अनुसार तीनों ही मामलों में निलंबित इंस्पेक्टर को अग्रिम जमानत हासिल हुई है। एसपी ने कहा कि फिलहाल पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट नहीं मांगी है। आदेश मिलते ही उच्च न्यायालय को स्टेटस रिपोर्ट सौंप दी जाएगी।

बता दें कि नीरज 21 दिसंबर के बाद से ही वो फरार थे। वहीं, पुलिस महानिदेशक ने नीरज की गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी गठित करने के भी आदेश जारी कर दिए थे। गौरतलब है कि राणा पर रिश्वत की राशि लेकर विजिलेंस की टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश का मामला दर्ज है। 

कार से चिट्टा भी मिला था 

इसके साथ ही उनके फरार होने के बाद उनकी कार से चिट्टे की बरामदगी भी की गई थी। यह सब तब हुआ जब वह मवेशियों को पठानकोट ले जाने वाली गाड़ी के परमिट देने के एवज में 25 हजार रुपए रिश्वत लेने पहुंचा था। रिश्वत लेने के बाद विजिलेंस टीम को राणा ने अपनी गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया था और फरार हो गया था। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ