हिमाचल पुलिस का बढ़ा खौफ: वर्दी देखते ही अपराधी के हाथ-पांव फूल गए; जानें मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस का बढ़ा खौफ: वर्दी देखते ही अपराधी के हाथ-पांव फूल गए; जानें मामला

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश पुलिस का खुअफ नशा तस्करों के बीच इतना अधिक फ़ैल गया है कि वर्दी देखते ही अपराधी की हालत बिगड़ जाती है। ताजा मामला जिला बिलासपुर का है।

पुलिस को देखते ही भागने लगे:

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिला पुलिस की एसआईयू टीम गश्त पर थी। इसी दौरान वैटनरी चौक के पास खड़ी पंजाब नंबर की एक कार को सड़क किनारे देख टीम पड़ताल करने गई। पुलिस को देखते ही ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आवारा कुत्तों ने पहले 13 साल के बच्चे को नोच खाया, अब दो बकरियों की भी ले ली जान

पुलिस टीम ने भी शक के आधार पर पीछा किया और बस अड्डा से पहले ही कार को रोक दिया। इसी दौरान चालक ने कोई वस्तु खिड़की से बाहर फेंक दी। पुलिस ने संबंधित वस्तु को ढूंढकर जब इसका निरीक्षण किया तो यह चिट्टा निकला।

21 वर्षीय युवक भी शामिल:

इलेक्ट्रॉनिक तराजू पर वजन करने पर यह 0.47 ग्राम पाया गया। जिस पर पुलिस ने कार चालक शिवम (22 वर्ष) निवासी मोहाली-पंजाब, कुलदीप सिंह (21) फतेहपुर जट्टा जिला फतेहगढ़ साहिब-पंजाब व अरूनेश चंद मनकोटिया (41 वर्ष) निवासी थाना दरोगन जिला हमीरपुर हिमाचल के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ