हिमाचल में पंजाब-हरियाणा के पर्यटकों ने गाली-झगड़े के बाद निकाली तलवार, 6 अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में पंजाब-हरियाणा के पर्यटकों ने गाली-झगड़े के बाद निकाली तलवार, 6 अरेस्ट


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर पर्यटकों द्वारा गाली गलौच कर स्थानीय टैक्सी चालक के साथ मारपीट करने की खबर सामने आई है। मामला कुल्लू जिले स्थित पर्यटन नगरी मनाली से रिपोर्ट हुआ है। घायल चालक की पहचान सागर नेगी निवासी किन्नौर के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस के ड्राइवर को बोलेरो सवार तीन युवकों ने बहुत पीटा, पुलिस ले गई थाने

मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय टैक्सी चालक सागर नेगी काफी लंबे समय से मनाली में टैक्सी चलाता है और इसी बीच वे सोलंगनाला में पर्यटकों को लेकर वापस आ रहा था। जैसे ही वे रास्ते में स्थित स्कूल के पास पहुंचा तो सामने से दो गाड़ियां पजेरो नंबर- सीएच 01 सीसी 8119 व होंडा सिटी नंबर- डीएल 3 एलबीए 1005 आ पहुंची। 

शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत भी केस दर्ज 

इस पर पजेरो कार चालक ने टैक्सी चालक को गालियां निकालना शुरु कर दिया और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। वहीं, जब स्थानीय चालक ने पर्यटकों से गाली ना देने की बात कही तो दोनों वाहनों में सवार पर्यटकों ने उसके साथ मारपीट कर डाली। जबकि कार सवार एक पर्यटक ने तलवार निकाल ली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 5 वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया जंगल, घटिया हरकत करने के बाद अरेस्ट

इसकी शिकायत सागर नेगी ने पुलिस थाने में दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506 व शस्त्र अधिनियम की धारा 25, 54 व 59 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित 6 पर्यटकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ