हिमाचल: भाई की बारात से पहले निकली बहन की अर्थी, 10 को थी शादी- पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: भाई की बारात से पहले निकली बहन की अर्थी, 10 को थी शादी- पसरा मातम


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के अंतर्गत आते जंद्राह के समीप आज पेश आए ताजा हादसे में रंजू देवी (26) निवासी गांव वांगल तहसील सलूणी की मौत हो गई। इसके साथ ही कार में सवार दो अन्य लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि मृतक युवती रंजू देवी के भाई की 10 दिसंबर को शादी है। शादी में शामिल होने के लिए रंजू देवी अपने घर से कार में आ रही थी, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।  

100 फीट नीचे जा गिरी थी कार 

इस दर्दनाक हादसे की वजह से जिस घर से चंद दिनों के बाद खुशियों की बारात निकलनी थी, उस घर से युवती की शव यात्रा निकली तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। वहीं, हादसे में घायल हुए अन्य दो की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. घायल हुए दोनों युवकों की पहचान कार चालक उमेश सिंह निवासी नालागढ़ के अलावा शिव कुमार पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी फतेहगढ़ (पंजाब) के रूप में की गई है. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में युवती को बनाया बंधक: भाई रिश्तेदार करते थे रेप, धर्म-परिवर्तन और ना जाने क्या-क्या

बताया गया कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय कार चंडीगढ़ से भांगल (सलूणी) की तरफ जा रही थी कि इसी बीच कटोरी बंगला से कुछ ही दूर जंद्राह के मोड़ पर पहुंची तो चालक उमेश ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार लगभग 100 फुट नीचे खेतों में जा गिरी। बताया गया कि इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसा इतना भयानक था की युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और उसकी देह भी गाड़ी से दूर मिली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पति ने 22 साल की पत्नी को मार डाला, पुलिस को मिली काजल की देह

हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमोर्टम के लिए तो घायल युवकों को इलाज के लिए नूरपुर भेजा गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ