हिमाचल में कांग्रेस नेता का दुखद निधन: खाई में जा गिरी थी बोलेरो, माइनॉरिटी डिपार्टमेंट के थे अध्यक्ष

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में कांग्रेस नेता का दुखद निधन: खाई में जा गिरी थी बोलेरो, माइनॉरिटी डिपार्टमेंट के थे अध्यक्ष


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में एक बोलेरो जीप के अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़कने के कारण एक शख्स की मौत होने की खबर सामने आई है। यह हादसा कुल्लू जिले स्थित आनी से 13 किलोमीटर दूर निमला-तिहनी-दलाश मार्ग पर पेश आया है।

काम के सिलसिले से घर से रामपुर गए थे

मृतक की पहचान विजय सिंह बौद्ध उर्फ बबलू पुत्र स्व. बलबीर सिंह बौद्ध के तौर पर हुई है। बता दें कि विजय सिंह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी आनी के माइनॉरिटी डिपार्टमेंट के अध्यक्ष थे। मिली जानकारी के मुताबिक विजय सिंह किसी काम के सिलसिले से घर से रामपुर गए हुए थे।

इस दौरान जब वह वापस अपने घर लौट रहे थे तो निमला-तिहनी-दलाश मार्ग पर जीरो प्लाइंट से 500 मीटर दूरी पर कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठे। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर 50 से 60 मीटर नीचे की ओर लुढ़क गई। 

अस्पताल ले गए पर नहीं बची जान 

इस दौरान मार्ग पर पीछे से आ रही कार सवार रवि परमार ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय युवकों की मदद से घायल विजय सिंह को बेहोशी की हालत में उपचार हेतु सिविल अस्पताल आनी पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

वहीं, पुलिस द्वारा मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ