हिमाचल से दुखद खबर: घर के पास नाले में पड़े मिले 45 वर्षीय क्लर्क, चेहरे पर चोट के निशान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: घर के पास नाले में पड़े मिले 45 वर्षीय क्लर्क, चेहरे पर चोट के निशान


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक 45 वर्षीय शख्स का शव नाले से बरामद होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत पड़ते से सामने आया है। मृतक शख्स की पहचान पदम सिंह पुत्र स्व. उदयराम निवासी गांव बखलाड़ के तौर पर हुई है। 

घर से काम के लिए निकले नहीं लौटे वापस

मिली जानकारी के मुताबिक बीते पदम सिहं शिक्षा विभाग में बतौर क्लर्क अपनी सेवाएं दे रहे थे। इस दौरान बीते कल यानी रविवार को पदम सिंह किसी काम के सिलसिले में घर से कहीं गए हुए थे परंतु देर शाम बीतने के बाद भी वह घर नहीं लौटे। 

चेहरे पर थे चोट के निशान-

इस बीच आज सुबह पदम सिंह का शव घर के साथ बहते नाले से बरामद हुआ है, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मृतक के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जाच अमल में लाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: कांस्टेबल वेतनमान मामला: रिपोर्ट सौंपने वाली कमेटी के सदस्यों में ठनी, जानें क्या है वजह

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि,  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ