हिमाचल से दुखद खबर: तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आई बीकॉम की छात्रा, बस पकड़ने जा रही थी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आई बीकॉम की छात्रा, बस पकड़ने जा रही थी


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के सोलन जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां कालूझिंडा स्थित अटल शिक्षा कुंज में महाराजा अग्रसेन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाली एक छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब वह विश्वविद्यालय से अपनी कक्षाएं लगाने के बाद अपने घर के लिए बस पकड़ने को निकली थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल को उदार वित्तीय मदद की जरूरत: नीति आयोग की बैठक में CM जयराम ने रखी बात

जैसे ही वह गेट से बाहर मुख्य मार्ग पर आई तो दूसरी ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे युवती मौके पर ही बेसुध हो गई। इसके बाद उसे इसी हालत में रामपुर जंगी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में तैनात चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

बीकॉम में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी प्रिया 

जान गंवाने वाली छात्रा की पहचान डोंला गांव निवासी 19 वर्षीय प्रिय के रूप में की गई है, जो कि बीकॉम में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है। 

टैक्टर चालक की लापरवाही से हुआ हादसा 

उधर, एएसपी नरेंद्र कुमार ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसा टैक्टर चालक की लापरवाही से हुआ है। पुलिस ने ट्रैक्टर को सीज करने के बाद चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: लैंड करा दे महिला वर्जन! 'मम्मी।।। उतार दो।।।' पैराग्लाइडिंग का फनी वीडियो वायरल

वहीं, स्थानीय पंचायत के उपप्रधान राजीव नेगी का कहना है कि यूनिवर्सिटी की अपनी कोई पार्किंग नहीं होने के चलते यह हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि अधिक गाड़ियां लगने के चलते रास्ता तंग हो जाता है और ऐसे हादसे पेश आते हैं। वहीं, इस पर यूनिवर्सिटी के वीसी आरके गुप्ता ने बताया कि जल्द ही यूनिवर्सिटी की पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ