हिमाचल में मानवता को शर्मसार: अपने कुत्ते को घुमाने निकला और लात मार ले ली 'पिल्ले' की जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में मानवता को शर्मसार: अपने कुत्ते को घुमाने निकला और लात मार ले ली 'पिल्ले' की जान


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां सड़क किनारे खेल रहे एक छोटे से बेजुवान जानवर कुत्ते के पिल्ले को एक एक शख्स ने ऐसी लात मारी की वो तड़पते हुए बेहोश हो गया और थोड़ी देर बाद उसकी जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की दो बेटियों ने बजाया उपलब्धि का डंका: नेहा और पूनम बनीं AIIMS में नर्सिंग ऑफिसर

मामला प्रदेश के सोलन जिले के तहत पड़ते डीडीके के पेट्रोल पंप के समीप से पेश आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मनु शर्मा पेट्रोल पंप के समीप अपने कुत्ते जर्मन शेफर्ड को घुमा रहा था। इस दौरान थोड़ी दूरी पर आगे जाकर उसने सड़क किनारे खेल रहे सफेद-भूरे रंग का पिल्ले को लात मार दी। 

कार्तिक शर्मा ने किया खूब प्रयास पर..

इस वजह से पिल्ला दो पलटे खाकर थोड़ी दूरी पर जा गिरा और तड़पने लगा। इस बीच मौके से गुजर रहे कार्तिक शर्मा निवासी जौणाजी ने भागकर कुत्ते को उठाया और तुरंत उपचार हेतु डीडीके कॉम्पलेक्स की मेडिकल शॉप लेकर पहुंचा। जहां से उसे कोटला नाला ले जाने के लिए कहा गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः क्लर्क हत्या केस में आया नया मोड़, यहां मिला खून से सना रुमाल- जांच को भेजा

बिना वक्त गंवाए युवक कुत्ते को लेकर चिकित्सालय पहुंचा परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी, मौके पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुत्ते के  साथ हुए अमानवीय व्यवहार को लेकर कार्तिक शर्मा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 428 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ