सोनिया गांधी ने थपथपाई कुलदीप राठौर की पीठ, बोलीं-जारी रहे जीत का सिलसिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

सोनिया गांधी ने थपथपाई कुलदीप राठौर की पीठ, बोलीं-जारी रहे जीत का सिलसिला


नई दिल्ली।
हिमाचल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आज नई दिल्ली 10 जनपथ में पार्टी की अंतिरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से भेंट की। इस दौरान कुलदीप राठौर ने सोनिया गांधी को प्रदेश की ताजा राजनीति से अवगत करवाया। इसके साथ ही साथ उन्होंने संगठनात्मक विषयों पर भी विस्तृत चर्चा कर उन्हें प्रदेश में जारी कांग्रेस के कार्यक्रमों के विषय में भी जानकारी दी। 

 इसी तरह की जीत का सिलसिला जारी रहना चाहिए

वहीं, सोनिया गांधी ने हिमाचल कांग्रेस की पीठ थपथपाते हुए उप चुनावों में चारों सीटों पर मिली जीत के लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। दोनों नेताओं के बीच करीब 20 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने राठौर की सराहना करते हुए इस शानदार जीत के लिए सभी नेताओं, पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की और बधाई दी। 

यह भी पढ़ें: दुखद: नहीं रहे CDS बिपिन रावत, पत्नी समेत 13 लोगों का दुखद निधन- रक्षा मंत्री ने जताया दुःख

सोनिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का इसी तरह की जीत का सिलसिला जारी रहना चाहिए। उन्होंने प्रदेश संगठन के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें एकजुट होकर आगे बढ़ने को कहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन, 3 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

वहीं, इसके अलावा कुलदीप राठौर ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष पवन बंसल, जम्मू कश्मीर मामलों की प्रभारी सासंद रजनी पाटिल सहित केंद्रीय आला कमान के कई अन्य नेताओं से भी मुलाकात की। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के इन नेताओं ने भी उप चुनावों में पार्टी की जीत के लिए बधाई दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ