हिमाचल कांग्रेस की एकजुटता फुस्स: स्थापना दिवस पर पार्टी मुख्यालय में नहीं पहुंचा एक भी MLA

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल कांग्रेस की एकजुटता फुस्स: स्थापना दिवस पर पार्टी मुख्यालय में नहीं पहुंचा एक भी MLA


शिमला।
आज देश भर में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी द्वारा 137वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। इस सब के बीच हाल में हुए हिमाचल के उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस पार्टी के नेताओं और विधायकों की एकजुटता आज के ख़ास दिन पूरी तरह से फुस्स नजर आई। 

दरअसल, आज राजधानी शिमला स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस का स्थापना दिवस मनाया गया।  इस आयोजन के दौरान सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि राजीव भवन में एक भी विधायक स्थापना दिवस मनाने नहीं पहुंचा। 

कुलदीप राठौर समेत बमुश्किल 150 लोग जुटे 

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने पार्टी का ध्वज फहराया और सेवा दल ने सलामी दी। इस मौके पर अधिकतर पीसीसी सदस्य भी नदारद रहे। पार्टी मुख्यालय में बमुश्किल 150 लोग ही स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

शिमला में ही हैं 5 विधायक, लेकिन कोई नहीं आया 

गौरतलब है कि सिर्फ शिमला जिले में ही कांग्रेस के 5 विधायक हैं। इस कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक रोहित ठाकुर, अनिरूद्ध सिंह, नंद लाल, मोहन लाल ब्राक्टा और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह में से एक भी नजर नहीं आए। 

वहीं, राजीव भवन में मौजूद राठौर ने कांग्रेस सेवा दल के 98वें स्थापना दिवस पर सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी। इसके बाद पार्टी कार्यालय में एक बैठक हुई। बैठक में कांग्रेस की नीतियों और भविष्य की कार्य योजना पर मंत्रणा हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ