हिमाचल: आवारा कुत्तों ने पहले 13 साल के बच्चे को नोच खाया, अब दो बकरियों की भी ले ली जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: आवारा कुत्तों ने पहले 13 साल के बच्चे को नोच खाया, अब दो बकरियों की भी ले ली जान

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से आवारा कुत्तों के आतंक की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले 13 वर्षीय किशोर के जान लेने के बाद अब आवारा कुत्तों की गैंग ने दो बकरियों को नोच खाया है।

आधा दर्जन कुत्तों का हमला:

बता दें कि यह घटना ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते कुठार खुर्द गांव की है। इस इलाके में पिछले कुछ दिनों से लगातार आवारा कुत्तों का आतंक जारी है। आने-जाने वाले राहगीर के साथ-साथ बच्चों को खासा परेशान किया जा रहा है।

कुछ दिनों पहले इन आवारा कुत्तों ने एक 13 वर्ष के किशोर को काटकर नोच खाया था। जिस कारण मासूम की जान चली गई। अब ताजा मामले में पीड़ित रमेश कुमार ने बताया वह अपनी बकरियां चरा रहा था। इसी दौरान कुछ आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया।

ग्राम पंचायत ने की अपील:

रमेश कुमार ने बताया कि कुल छह-सात के करीब कुत्ते थे। इस कारण उन्हें लाठी-पत्थर का भय दिखाकर भगाना भी मुश्किल था। कुत्तों ने दो बकरियों को बुरी तरह नोंच खाया, इस वजह से उनकी मौत हो गई। रमेश ने भागकर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नाइट कर्फ्यू नहीं फिर भी पाबंदी: नए साल के जश्न के लिए ये हैं नियम, जानें लें..

पंचायत उपप्रधान चमन लाल ने प्रशासन से आग्रह किया है कि आवारा कुत्तों को लेकर कोई सख्त निर्णय लिया जाए। यह आवारा कुत्ते लगातार हमलावर हो रहे हैं। यदि समय रहते इन्हें नहीं रोका गया तो कोई बड़ी अप्रिय घटना हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ