हिमाचल: 7 दिन से लापता 50 वर्षीय शख्स, घर से 14Km दूर जंगल में मिला; जानवरों ने नोंच खाया था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 7 दिन से लापता 50 वर्षीय शख्स, घर से 14Km दूर जंगल में मिला; जानवरों ने नोंच खाया था


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिओले स्थित  उपमंडल बंगाणा के टकोली के दरगाह गांव से एक शख्स आज से करीब हफ्ते भर पहले लापता हो गया था। अब उसी शख्स का शव उसके घर से 14 किलोमीटर दूर स्थित जंगल से बरामद हुआ है। 

शव की बरामदगी बंगाणा मुख्यालय से 6 किमी की दूरी मटियाना में सड़क से 20 फ़ीट नीचे जंगल से की गई है। मृतक का नाम सुनील कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी टकोली, मृतक की उम्र 50 साल थी। 

16 दिसंबर को ही घर से निकला था 

मामले का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

बताया गया कि सुनील बीते 16 दिसंबर को रात साढ़े आठ बजे घर से खेतों की तरफ निकला। जहां से वापस ना लौटने पर घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की और उसकी पत्नी पिंकी देवी ने पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई। 

शव को जंगली जानवरों ने बुरी तरह से नोंचा था 

इस बीच करीब 7 दिन मटियाना के पास जंगल में किसी व्यक्ति ने सुनील कुमार के शव को देखा और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। जब बंगाणा पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर शव को देखा। तो शव की सुनील कुमार के रूप में पहचान हुई।

बताया गया कि शव को जंगली जानवरों द्वारा बुरी तरह से नोंचा गया था और उसकी सही शिनाख्त के लिए धर्मशाला से विशेष दस्ता मंगवाया गया। 

थाना बंगाणा के थाना प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ