हिमाचल में बेलगाम चोर: सब इंस्पेक्टर के घर को बनाया निशाना, लाखों के गहने-नकदी लूटे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में बेलगाम चोर: सब इंस्पेक्टर के घर को बनाया निशाना, लाखों के गहने-नकदी लूटे


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ लाख सख्ती बरती जाए, कड़े एक्शन लिए जाएं- इसके बावजूद भी सूबे के अपराधी मानो बेलगाम हो गए हों। इसी बात का जीवंत उदहारण देखने को मिला सूबे के कांगड़ा जिले में जहां सब इंस्पेक्टर के घर से चोरों द्वारा लाखों के गहने व नकदी पर हाथ साफ़ कर लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: छात्रा ने नशेड़ी लड़के से तोड़ दी दोस्ती, तो बोला- जब तक शादी नहीं करती..

चोरों ने ईच्छी गांव के निवासी व पुलिस प्रशिक्षण केंद्र डरोह में सब इंस्पेक्टर के पद पर सेवाएं दे रहे कृष्ण रैणा के घर इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने यह चोरी उस वक्त की जब कृष्ण रैणा अपने परिजनों सहित 4 दिसम्बर को अपने मामा का निधन हो जाने पर जम्मू गए हुए थे।

तीन अलमारियों को तोड़ लाखों का माल उड़ाया 

इसके बाद जब वे बीते कल यानी 6 दिसंबर को अपने घर लौटे तो उन्होंने पाया कि उनके घर का दरवाजा टूटा हुआ है। वहीं, अन्दर जाने पर मिला कि घर में रखी 3 अलमारियों के तालों को भी तोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फिर होगी बारिश-बर्फ़बारी: दो दिन के लिए अलर्ट- फिर 11 तक साफ़ रहेगा मौसम

सब इंस्पेक्टर कृष्ण रैणा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अलमारियों के लॉकर में रखे लगभग साढ़े 4 लाख रुपए के गहने तथा 45000 रुपए गायब पाए गए हैं। उधर, गग्गल थाना प्रभारी पुष्प राज ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है। गौरतलब है कि पिछले 2 महीनों में इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं, जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ