हिमाचलः आदमखोर जानवर ने महिला को नोच खाया, जंगल में पड़ी मिली

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः आदमखोर जानवर ने महिला को नोच खाया, जंगल में पड़ी मिली

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक महिला का जानवर द्वारा खाया शव जंगल में मिलने की सूचना मिली है। उक्त शव एक ऑटो ड्राइवर को दिखा, शव की स्थिति इतनी बुरी है कि शिनाख्त भी असंभव प्रतीत हो रहा है।

ऑटो चालक को दिखा शव:

मिली जानकारी के अनुसार एक ऑटो चालक बिलासपुर से शिमला सड़क पर नौणी से तीन चार किलोमीटर दूर नियोली नामक स्थान पर सूखी लकड़ियां इकट्टा करने गया। इस दौरान उसने एक नेवला को शव को नोंच कर खाते हुए देखा।

यह भी पढ़ें: PM मोदी के आने से पहले डोली मंडी की धरती, मौसम विभाग ने भी किया सतर्क

ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि महिला को किसी तेंदुए या किसी बड़े जानवर ने मार कर खाया है। बचे हुए मांस को छोटे-छोटे जानवार खा रहे थे। 

कपड़ों से भी पहचान असंभव:

महिला के शरीर के कपड़े भी इस स्थिति में नहीं हैं कि कपड़ों से उसकी पहचान की जा सके। कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला का शव दो या तीन दिन पुराना है। उम्र का भी सही अंदाजा लगाना मुश्किल है, लेकिन फिर भी महिला की उम्र 35 से 45 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 36 दिन से लापता था ठेकेदार, घर से एक किलोमीटर दूर पेड़ पर लटका मिला

महिला की पहचान पुलिस थाना सदर के तहत गुमुशदगी की रिपोर्ट के आधार पर करवाने की भी कोशिश की गई, लेकिन वह भी नाकाम रही। प्रवक्ता डीएसपी राजकुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में रखा गया है, सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। पुलिस छानबीन कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ