हिमाचलः तीन बच्चों की मां से कहा- पति को तलाक दो, मैं शादी करूंगा; अब लगा रेप केस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः तीन बच्चों की मां से कहा- पति को तलाक दो, मैं शादी करूंगा; अब लगा रेप केस


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश की एक फार्मा कंपनी में काम करने वाली तीन बच्चों की मां ने पंजाब के शख्स पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित शिलाई उपमंडल का है। इसकी शिकायत महिला ने पुलिस थाना में दर्ज करवाई है।

पति से तलाक के लिए दी है अर्जी,

इस संबंध में महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 2007 में शिलाई उपमंडल के भटोडी गांव के रहने वाले रमेश शर्मा के साथ हुई थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। वहीं, शादी के कुछ साल बाद तक सब ठीक कहा परंतु धीरे-धीरे उनकी और उसके पति के बीच अनबन बढ़ गई। 

तीन साल पहले हुई थी मुलाकात

इसे लेकर उन्होंने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दी है। महिला जामनीवाला स्थित मैनकाइंड फार्मा में काम करती है और करीब तीन साल पहले यहां उसकी मुलाकात पंजाब के रुपनगर के रहने वाले गरीश चंद्र शेखर चंद से हुई थी। 

शादी की बात कह करता रहा दुष्कर्म-

महिला का कहना है कि आरोपी गरीश उससे जीने-मरने के वादे करता रहा और जब उसने आरोपित से शादी की बात कही तो वह मुकर गया। पीड़िता का आरोप है कि गरीश ने तीन साल तक शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया है। 

वहीं, महिला द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की संगीनता से जांच करने में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ