हिमाचल में चिट्टे और चरस के साथ 6 गिरफ्तार, तीन दिल्ली निवासी युवक शामिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में चिट्टे और चरस के साथ 6 गिरफ्तार, तीन दिल्ली निवासी युवक शामिल

शिमला: हिमाचल प्रदेश में चरस और चिट्टे की तस्करी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रशासन की कठोर कार्रवाई के बावजूद तस्करों के इरादे कमजोर नहीं पर रहे हैं। आज प्रदेश में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कार में धराए दिल्ली के युवक:

मिली जानकारी के अनुसार शिमला, हमीरपुर और ऊना जिला में चिट्टे और चरस के साथ पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। करीब 75.99 ग्राम चिट्टा और 221 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपियों में तीन दिल्ली के युवक, दो मंडी के और एक ऊना जिले के निवासी हैं।

बता दें कि खवारा चौकी शोघी शिमला में नाकाबंदी लगाई हुई थी। पुलिस टीम ने एक हरियाणा नंबर की गाड़ी को जांच के लिए रोका। कार में तरुण दबास पुत्र राकेश दबास निवासी लाडपुर दिल्ली, अंकित पुत्र धर्मवीर निवासी लाडपुर दिल्ली और अमन दबास पुत्र मनोहर निवासी लाडपुर दिल्ली सवार थे। 

जानें डिटेल्स:

पुलिस ने युवकों के पास से 33.30 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस स्टेशन वेस्ट में मामला दर्जकर युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस स्टेशन हमीरपुर सदर के तहत कर्म चंद पुत्र शमशेर सिंह निवासी चालह हवानी सरकाघाट मंडी और कुलदीप सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह निवासी मसयानी बलद्वाड़ा मंडी के पास से 42.69 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिला ऊना के पुलिस स्टेशन चिंतपूर्णी के तहत किन्नू में एक युवक से 221 ग्राम चरस बरामद की है। मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ