हिमाचल पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप: आंगन में छिपा था 67 वर्षीय तस्कर, अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप: आंगन में छिपा था 67 वर्षीय तस्कर, अरेस्ट



बिलासपुरः हिमाचल प्रदेश पुलिस की विशेष टीम ने दबिश देते हुए एक शख्स के घर से 15 किलो 800 ग्राम चूरा पोस्ट बरामद करने की बड़ी सफलता हालिस की है। मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-205 के कैंचीमोड़ पर स्थिति गांव करमाला का है। 

यह भी पढ़ेंः सरकारी नौकरी: HPPSC में क्लर्क पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन- पूरी डीटेल

बरामद नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है। आरोपित की पहचान 67 वर्षीय निवासी गांव करमाला के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एसआईयू टीम को अवैध शराब के कारोबार की सूचना मिली थी। 

सफेद रंग की बोरी में बरामद हुआ चूरा पोस्ट-

इस पर कार्रवाई करते हुए जब पुलिस ने जब आरोपित के घर पर दबिश दी तो उस समय आरोपित घर के आंगन में बैठा हुआ था। जब पुलिस टीम ने घर की तलाशी ली तो उन्हें वहां शराब तो बरामद नहीं हुई, लेकिन हां एक कमरे की तलाशी के दौरान उन्हें कोने में सफेद रंग की बोरी रखी हुई मिली। जब टीम ने उसे खोल के देखा तो उसके अंदर रखे गए प्लास्टिक के लिफाफों से 15 किलो 800 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ।  

यह भी पढ़ेंः जयराम कैबिनेट की बैठक शुरू: इस मसलों पर हो रही चर्चा, जानें क्या फैसले होने हैं..

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपित को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही मामले की आगामी कार्रवाई के लिए मामले को पुलिस थाना स्वारघाट के हवाले सौंप दिया है। 

आरोपित पाया गया कोरोना संक्रमित- SIU टीम आईसोलेट 

कहानी में मोड तब आया जब पुलिस टीम जांच हेतु आरोपित को क्षेत्रिय अस्पताल लेकर पहुंची। जहां टेस्ट के दौरान आरोपित शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इस पर दबिश देने गई एसआईयू टीम के सदस्यों को आईसोलेट कर दिया गया है। इसके साथ ही उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी आना वाकी है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः लोहड़ी के दिन काम पर गया शख्स घर नहीं लौटा, अगली सुबह नाले के पास मिली देह

उधर, आरोपित के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे जमानत पर सैल्फ क्वारंटाइन पर रखा गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी नयनादेवी पूर्ण चंद ने की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ